GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe | 2023 New Trick जानें - Technical Rk

 

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe | 2024 New Trick जानें- Technical Rk 



GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe | 2024 New Trick जानें -Techraju.in

 




दोस्तों क्या आप सभी भी पता करना चाहते हैं कि GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe Apne Phone Me वह भी बिना किसी ओटीपी के, बिना उसका मोबाइल टच किए, बिना कॉल किए, तो आज आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आ चुके हैं, आज इस पोस्ट में हम आपको विस्तार से बताएंगे कैसे GF का व्हाट्सएप मैसेज अपने फोन में कैसे पढ़ें।

दोस्तों अगर आप भी Relationship में है और आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड है या आप अपनी Wife के ऊपर शक करते हैं और जानना चाहते हैं कि वह आप की गैरमौजूदगी में किस से बातें करती है उसके ऊपर आप को डाउट होता है तो आप अपने GF या वाइफ का व्हाट्सएप मैसेज अपने फोन में कैसे देखेंगे इस पोस्ट में आपको बताया गया है।

दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा जिससे आप सभी जीएफ का व्हाट्सएप चैट और व्हाट्सएप मैसेज उसके फोन को बिना टच किए अपने मोबाइल में देख सकते हैं और उसको भनक तक भी नहीं लगेगी।

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe?

दोस्तों अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप मैसेज अपने फोन में पढ़ने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा और इसी ऐप से आप अपनी गर्लफ्रेंड की चैट को अपने फोन में देख सकते हैं।

दोस्तों अगर आप सभी अपने जीएफ का व्हाट्सएप मैसेज पढ़ना चाहते हो तो उसके लिए आपको कुछ जरूरी Steps को फॉलो करना होगा जिसके बाद आप जीएफ का व्हाट्सएप मैसेज अपने फोन में पढ़ सकते हैं। जी आपका व्हाट्सएप मैसेज पढ़ने के लिए स्टेप बाय स्टेप पूरा प्रोसेस नीचे हमने बताया है उसे आप को ध्यान से फॉलो करना होगा। तो चलिए जानते हैं सभी स्टेट के बारे में।

  • दोस्तों GF Ka WhatsApp Message अपने फोन में पढ़ने के लिए जीएफ का फोन और आपका फोन एक साथ होना चाहिए।
  • उसके बाद दोस्तों अपने मोबाइल में Google Play Store से व्हाट्सएप वेब एप को इंस्टॉल करना है।अब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल में व्हाट्सएप को ओपन करके लिंक डिवाइस वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको अपने मोबाइल में व्हाट्सएप वेब में क्यूआर कोड को ओपन कर लेना है।
  • अब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप से क्यूआर कोड को स्कैन करना है।

आपके GF का फोन और आपका फोन एक साथ लेना है।

दोस्तो सबसे पहले आपको अपनी गर्लफ्रेंड का मोबाइल किसी भी बहाने से 2 मिनट के लिए अपने पास लेना है, अगर आपकी गर्लफ्रेंड कोई भी बहाना करें या मना करें तो किसी भी हाल में आपको उसका फोन 2 मिनट के लिए जरूर अपने पास लेना है।

2. आपको अपने मोबाईल में WhatsApp Web को डाउनलोड करना है।

दोस्तों आपको अपने मोबाइल में व्हाट्सएप वेब एप्लीकेशन को डाउनलोड करके रख लेना है इस ऐप को पहले ही आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके रख सकते हैं।

3. अब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के WhatsApp पर Link Device के ऊपर क्लिक करना है।

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe Apne Phone Me दोस्तों अब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप को ओपन करना है और ऊपर 3dot में जाकर Link Device वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

4. अब आपको अपने मोबाइल में WhatsApp Web Application ओपन करना है।

अब दोस्तों इसके बाद आप सभी को अपने मोबाइल के अंदर जो व्हाट्सएप वेब एप्लीकेशन डाउनलोड किया था उसे ओपन करना है और उसका क्यूआर कोड निकाल लेना है।

5. अब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के फ़ोन से QR Code को स्कैन करना है।

दोस्तों अब आपके मोबाइल में क्यूआर कोड आ चुका है अब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल से उसकी क्यूआर कोड को लिंक डिवाइस पर स्कैन कर देना है।

दोस्तों जैसे ही आप इन सभी स्पेस को फॉलो कर लेंगे उसके बाद आप सभी अपने गर्लफ्रेंड की व्हाट्सएप को अपने मोबाइल के अंदर लाइव चला पाएंगे और देख पाएंगे कि वह कब किससे कितना देर बातें करती है।

Download


Conclusion:

दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आज की इस पोस्ट से आपको पता चल गया होगा GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe Apne Phone Me, अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा है तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि और भी लोगों तक किया जानकारी पहुंच सके।



Q1. क्या GF Ka WhatsApp Message Apne Phone मे देखा जा सकता हैं?

हां बिल्कुल आप अपनी गर्लफ्रेंड का व्हाट्सएप मैसेज अपने फोन में देख सकते हैं बस इसके लिए उसका फोन आपके पास होना चाहिए।

Q2. GF Ka WhatsApp Message देखने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करना चाहिए?

जीएफ का व्हाट्सएप मैसेज देखने के लिए अपने फोन में व्हाट्सएप वेब एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहिए।

Q3. अपनी GF का WhatsApp Message कैसे देखें अपनी फ़ोन में बिना उसका फ़ोन लिए?

अपनी जीएफ का फोन बिना लिए उसका व्हाट्सएप मैसेज देखने के लिए उसके मोबाइल में लिंक डिवाइस में जाकर अपने व्हाट्सएप का क्यूआर कोड स्कैन करना होगा।

Post a Comment

0 Comments